Home / State News / नवीन बंसल ने महेशपुर-मद्रासी कालोनी में डोर टू डोर किया प्रचार

नवीन बंसल ने महेशपुर-मद्रासी कालोनी में डोर टू डोर किया प्रचार

 

— पूर्व पार्षद शमशेर सिंह ने कहा,एकतरफा जीत हासिल करेंगे नवीन
— महेशपुर-मद्रासी कालोनी में डोर टू डोर कर प्रचार प्रसार किया तेज,लोगो का मिल रहा भरपूर जनसमर्थन

पंचकूला(19 दिसम्बर 2020)Ishantimes। 27 दिसम्बर 2020 को होने वाले नगर निगम पंचकूला के चुनाव के लिए जमीनी स्तर पर वार्ड नं 13 से कांग्रेस प्रत्याशी नवीन बंसल ने अपनी जड़ें मजबूत कर ली है।रोजाना उन्हें भारी जन समर्थन मिल रहा है जिससे यह साफ जाहिर है कि उनकी जीत निश्चित है।शमशेर सिंह पूर्व पार्षद,उमेश माहौर पूर्व अध्यक्ष पंचकूला बार एसोसिएशन,कृष्ण मद्रासी कालोनी,अशोक हुड्डा,कर्ण,माणिक्य बंसल,साहिल शर्मा,यशु समेत दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओ ने वार्ड नं 13 के महेशपुर व मद्रासी कालोनी में डोर टू डोर प्रचार करके कांग्रेस के पक्ष में वोट अपील की जिस दौरान जगह जगह ढोल नगाड़ों व फूल-मालाओं के साथ नवीन का स्वागत हुआ और लोगो ने अपना समर्थन देकर जीत के लिए आश्वस्त किया।

नवीन बंसल ने अपने 14 सूत्रीय घोषणा पत्र को देते हुए हर वायदे को पूरा करने के लिए आश्वस्त किया।लोगो का कहना है कि उन्हें ऐसा ही नेता चाहिए जो उनकी समस्याए समझकर हल करवाना जनता हो।

इस दौरान शमशेर सिंह व अन्य कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि 27 दिसम्बर 2020 को वार्ड वासी कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे।नवीन बंसल की एकतरफा लहर वार्ड में है जिससे कांग्रेस जीत दर्ज करने का काम करेगी। डोर टू डोर के समय कांग्रेसियों में भारी जोश देखने को मिला जिसमें स्थानीय निवासियों द्वारा समर्थन भी दिया गया।

About ishantimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Show Buttons
Hide Buttons