Home / State News / भारतीय मजदूर संघ (कांट्रैक्ट और आउट सोर्स वर्कर्स) की अहम बैठक*

भारतीय मजदूर संघ (कांट्रैक्ट और आउट सोर्स वर्कर्स) की अहम बैठक*

चंडीगढ़(ईशान राय)। भारतीय मजदूर संघ (कांट्रैक्ट और आउट सोर्स वर्कर्स) चंडीगढ़ के पधाधिकारियों की अहम बैठक श्री करमजीत सिंह वालिया की अध्यक्षता में शांतिकुंज सेक्टर 16 चण्डीगढ़ में हुई। बैठक को प्रभारी तरनदीप सिंह गरेवाल द्वारा संबोधित किया गया। इस दौरान महा सचिव प्रभुनाथ शाही ने जानकारी देते हुए कहा कि इस दौरान कई मुद्दों पर बात चीत हुई, जिसमें से प्रमुख कुछ मुद्दे ,


जेम पोर्टल प्रणाली से आउट सोर्स मैन पावर को बाहर करना , चंडीगढ़ में पंजाब सरकार की 2011 की रेगुलराइजेशन पॉलिसी लागू कराना , चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा लागू मार्च 2015 के रेगुलराइजेशन पॉलिसी में कांट्रैक्ट कर्मियों को शामिल करना जरूरी रहा। साथ ही, समान काम समान वेतन को पूर्णता: लागू कराना। वन विभाग में कार्यरत पूर्व सैनिकों की नौकरी की सुरक्षा का मामला भी उठाया गया। जीएमसीएच के बोनस सहित, टीचर्स मुद्दा, डाटा एंट्री ऑपरेटर मुद्दा। हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट के प्रमुख मुद्दे और स्टेट लाइब्रेरी में सैंक्शन पोस्ट कार्यरत कर्मचारियों के मुद्दे प्रमुख रहे रहे।
साथ ही शाही ने बताया की भारतीय मजदूर संघ चंडीगढ़ के कर्मचारियों की आवाज बन कर उनके हितों के लिए आगे की लड़ाई के लिए पूर्णता: तैयार है। आज के बैठक में सभी पदाधिकारी जिनमें विनोद कुमार श्रीमती इंदिरा सिंह गुरदीप सिंह बबलू बिरला गुरप्रीत सिंह बावा ओम कैलाश शामिल हुए। बीएमएस के जिला सचिव श्री मलकीत सिंह और श्री बद्री प्रसाद कौशिक बैठक के दौरान उपस्थित रहे।

About ishantimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Show Buttons
Hide Buttons