Home / National News / मऊ सदर से अब मनोज राय मुख्तार अंसारी को ब‌सपा के झंडे के साथ देंगे टक्कर

मऊ सदर से अब मनोज राय मुख्तार अंसारी को ब‌सपा के झंडे के साथ देंगे टक्कर

​​Mau News Sadar Assembly BSP fielded Manoj Rai Against Strongman Mukhtar Ansariमऊ (संजय राय, ईशान टाइम्स) विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी को टक्कर देने के लिए बसपा ने मऊ सदर विधानसभा से टिकट बदल दिया है। भीम राजभर की जगह मनोज राय अब मुख्तार अंसारी को ब‌सपा के झंडे के साथ टक्कर देंगे। पिछड़े को टिकट बदलकर बसपा ने सवर्ण प्रत्याशी पर दांव आजमाया है।

इसकी घोषणा सोमवार का आजमगढ़ जिले में हुए मंडलीय कार्यकर्ता बैठक में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर ने किया। मनोज राय को टिकट ‌मिलने के बाद से ही उनके समर्थकों और खासकर सवर्ण बिरादरी में काफी खुशी का माहौल है।

ज्ञातब्य हो कि मऊ सदर विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी को सदर विधान सभा पर कब्जा है।  इसबार सदर विधायक मुख्तार अंसारी के विजयरथ को रोकने के लिए बहुजन समाज पार्टी ने पिछले चुनाव में दूसरे नंबर पर रहे प्रत्याशी भीम राजभर का टिकट काटकर छात्र राजनीति से राजनीति की मुख्य धारा में कदम रखने वाले युवा मनोज राय पर विश्वास जताते हुए उनपर दांव लगाया है।

मनोज राय दो बार कोपागंज ब्लाक के प्रमुख रह चुके हैं और लगातार दूसरी बार सहरोज सीट से जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके हैं। राजनीति में अच्छी पकड़ रखने वाले मनोज घोसी विधानसभा से बसपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं।  ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले 2017 के विधानसभा चुनाव में मऊ सदर से किसे जनता पसंत कर अपना जनप्रतिनिधि बनाती है।

 

About ishantimes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Show Buttons
Hide Buttons